Monday, May 9, 2011

सोनी execs नेटवर्क सुरक्षा उल्लंघन के लिए माफी माँगता हूँ


सोनी execs नेटवर्क सुरक्षा उल्लंघन के लिए माफी माँगता हूँ



टोक्यो - सोनी के अधिकारियों माफी में रविवार झुकाया कंपनी के प्लेस्टेशन नेटवर्क में एक सुरक्षा भंग कि ऑनलाइन सेवा पर 77 लाख खातों के कुछ निजी डेटा के नुकसान के कारण के लिए.

"हम गहरा असुविधा का कारण है कि हम के लिए माफी माँगता हूँ" Kazuo Hirai, सोनी कार्पोरेशन 'प्लेस्टेशन वीडियो गेम इकाई है, जो तीन अधिकारी जो कंपनी के टोक्यो मुख्यालय में कई सेकंड के लिए एक की परंपरागत शैली में झुका के बीच में था के प्रमुख ने कहा जापानी माफी.

Hirai सेवा के कुछ हिस्सों को वापस इस सप्ताह हो जाएगा और कंपनी ने सुरक्षा उपायों मांस होता है कि ने कहा. लेकिन उन्होंने और अन्य अधिकारियों ने स्वीकार किया कि नहीं किया गया था पर्याप्त सुरक्षा सावधानियों में किया है, और वादा किया था कि कंपनी के नेटवर्क सेवाओं के एक बुनियादी के लिए एक पुनरावृत्ति को रोकने की समीक्षा के तहत किया गया.

सोनी खाता नाम, जन्म तिथि, ईमेल पते और प्रवेश जानकारी में, अपने प्लेस्टेशन नेटवर्क का उपयोग कर खिलाड़ियों के लिए समझौता किया था सहित जानकारी, ने कहा. Hirai सभी उपयोगकर्ताओं के लिए कहा अपने पासवर्ड बदल जाते हैं.

Hirai दोहराया क्या कंपनी ने पिछले सप्ताह कहा - कि हालांकि यह कोई प्रत्यक्ष साक्ष्य डेटा भी ले जाया गया था, यह बाहर की संभावना से इनकार नहीं कर सकते हैं.

वह 10 लाख क्रेडिट कार्ड से डाटा को शामिल माना जा रहा था, और सोनी अब भी नहीं जानता है कि जानकारी चोरी हो गया था कि कहा.

सोनी सॉफ्टवेयर निगरानी और बढ़ाया डेटा और नए सुरक्षा उपायों के रूप में सुरक्षा एन्क्रिप्शन जोड़ा गया है, उन्होंने कहा. कंपनी ने कहा कि यह मानार्थ डाउनलोड और दुनिया भर में नि: शुल्क सेवा के लिए पश्चाताप और प्रशंसा दिखाने के 30 दिनों के रूप में "स्वागत वापस" मुफ्त की पेशकश करेगा.

"मैं देख रहा हूँ पहले कर सुनिश्चित करें कि सोनी के रूप में मेरे काम हमारे उपयोगकर्ताओं से विश्वास हासिल कर सकते हैं" Hirai कहा.

नेटवर्क, 20 अप्रैल के बाद से किया गया है बंद. Hirai कहा सोनी संदिग्ध इसे 17 अप्रैल से शुरू हैकर्स द्वारा हमला किया गया था.

सोनी के मुताबिक, 77000000 प्लेस्टेशन नेटवर्क खातों में से लगभग 36 लाख अमेरिका में हैं और अमेरिका में कहीं और, 32 लाख है जबकि यूरोप में हैं और 9 एशिया में दस लाख जापान में ज्यादातर.

पिछले महीने अमेरिका के खिलाफ वकीलों सोनी नेतृत्व वादी Kristopher जॉन्स के व्यक्तिगत डेटा और असफलता की लापरवाही सुरक्षा के लिए ओर से एक मुकदमा करने के लिए एक समय पर फैशन कि उनके क्रेडिट कार्ड की जानकारी को चोरी किया गया है मई में खिलाड़ियों को सूचित दायर की है. मुकदमा वर्ग कार्रवाई का दर्जा चाहता है.

No comments:

Post a Comment