Sunday, May 22, 2011

क्या शीर्ष चीनी वेबसाइट की सफलता के पीछे है



क्या शीर्ष चीनी वेबसाइट की सफलता के पीछे है


(Baidu.com) Baidu.com: प्रमुख चीनी भाषा खोज इंजन, "सरल और विश्वसनीय" खोज, चीनी भाषा और मल्टी मीडिया एमपी 3 संगीत और सिनेमा, के लिए प्रस्ताव पहले वैप और पीडीए आधारित मोबाइल सहित सामग्री में मजबूत अनुभव प्रदान करता है चीन में खोज करते हैं.

Baidu.com दुनिया तीन महीने Alexa यातायात रैंकिंग के अनुसार में # 7 स्थान पर है. साइट के लिए एक ठेठ यात्रा में बिताए समय लगभग तेरह मिनट है, के साथ 33 सेकंड प्रत्येक पेज व्यू पर खर्च किया. इंटरनेट औसत के साथ तुलना में, इस साइट एशियाइयों के लिए और अधिक अपील की. साइट वेबसाइटों की "搜索 引擎" श्रेणी में है. Baidu.com ग्यारह साल से अधिक के लिए ऑनलाइन किया गया है.

दूसरी चीनी रैंकिंग Alexa के अनुसार साइट

QQ.COM जो चीन के सबसे बड़े और सबसे अधिक इस्तेमाल किया इंटरनेट सेवा Tencent के स्वामित्व पोर्टल है, इंक नवंबर, 1998 में स्थापना की. वर्तमान में, Tencent एक "एक बंद ऑनलाइन सेवा जीवन के साथ उपयोगकर्ताओं को उपलब्ध कराने के सामरिक लक्ष्य में अपने अभियान का लक्ष्य है. Tencent है संचार और सूचना सेवाओं साझा QQ.com, QQ इन्स्टैंट मैसेन्जर, QQ मेल, और खोज इंजन soso शामिल हैं. ऐसे मंच के रूप भारी इस्तेमाल सुविधाओं, चैट रूम्स, और QQ समूह के साथ लिंक किया गया है, Tencent Qzone चीन के सबसे बड़े निजी इंटरनेट अंतरिक्ष में हो गया है. इन सेवाओं को बढ़ावा समूह संपर्क और संसाधन साझा. आभासी उत्पादों उपयोगकर्ताओं को मनोरंजन और अनुकूलन विकल्प प्रदान करने में सफल रहे हैं. मोबाइल फोन प्रयोक्ताओं के मूल्य वर्धित बेतार सेवाओं के एक नंबर का लाभ ले सकते हैं. Tencent है PaiPai.com एक C2C ऑन लाइन शॉपिंग मंच है कि मूल है Tencent 30 जून, 2009 की अन्य समुदाय platforms.As में एकीकृत करता है, QQ पंजीकृत इन्स्टैंट मैसेन्जर उपयोगकर्ताओं की संख्या दस लाख 990.0 पर पहुंच गया. सक्रिय उपयोगकर्ताओं 448.0 करोड़ गिने. शिखर समवर्ती उपयोगकर्ताओं मिलियन 61.30 तक पहुँच चुके हैं. QQ खेलों मंच 6200000 उपयोगकर्ताओं के बारे में एक साथ गिना लाइन पर. QQ.com चीन के सबसे का दौरा किया इंटरनेट पोर्टल बन गया है वेबसाइट. PaiPai.com भी चीन की दूसरी सबसे बड़ी इंटरनेट शॉपिंग मंच बन गया है.

Qq.com एक तीन महीने की 10 में से वैश्विक Alexa यातायात रैंक है, और खोज इंजन साइट का दौरा करने के 6% मोटे तौर पर देखें. साइट "门户 网站" श्रेणी के अंतर्गत आता है. साइट में कम से कम पंद्रह साल के लिए ऑनलाइन किया गया है. कुल इंटरनेट जनसंख्या, QQ.COM अपील एशियाइयों के लिए और अधिक के साथ तुलना में

Sina.com.cn एक तीन महीने की 13 साल की वैश्विक Alexa यातायात रैंक है, और यह करने के लिए आगंतुकों प्रति दिन 10.1 अद्वितीय पृष्ठों की एक औसत देख सकते हैं. इस साइट का कम से कम बारह साल के लिए ऑनलाइन किया गया है. Sina.com.cn "新闻" श्रेणी में पाया जा सकता है. साइट का दौरा करने के अंश खोज इंजन द्वारा निर्दिष्ट के बारे में 14% है.


No comments:

Post a Comment