Sunday, February 26, 2012

एरिजोना की जनसंख्या में मतदान उम्र Hispanics के ओबामा के लिए निर्णायक है


एरिजोना की जनसंख्या में मतदान उम्र Hispanics के ओबामा के लिए निर्णायक है

ओबामा अभियान और डेमोक्रेटिक कार्यकर्ता अधिकारियों का मानना ​​है कि अलग अलग इस वर्ष हो सकता है विस्तार करना उनके हिस्पैनिक मतदाताओं हिस्पैनिक elections.Thousands कौन चुनाव कभी बाढ़ आ गई थी की हाल ही में स्थानीय निवासियों में पेशी flexed के बाद विशेष रूप से इसके अलावा मतदान के लिए डैनियल Valenzuela, एक हिस्पैनिक फायर फाइटर मदद, बे्रन्डा हराया Sperduti, एक सफेद व्यवसायी, पहले एक भारी फीनिक्स नगर परिषद पर जिले का प्रतिनिधित्व लातीनी बनें हिस्पैनिक. श्री Valenzuela, फीनिक्स councilman का चुनाव, ने कहा कि मैं पिछले एक साल के खर्च "लोगों के दरवाजे पर दस्तक दरवाजे किसका रहा से पहले कभी नहीं पर दस्तक था," मोटे तौर लातीनी पड़ोस में.

आप के एरिजोना की जनसंख्या में मतदान उम्र Hispanics के पिछले नौ साल से अधिक 845.000-455.000 से आता है और अब मतदान की उम्र के एरिजोना निवासियों के 19 प्रतिशत की स्थापना. हालांकि Hispanics के बाहर पिछले कुछ वर्षों में उच्च स्तरों पर नहीं खड़ा हो गया है. कोलोराडो के राज्य में प्रभावी डेमोक्रेट 200.000 ऊपर जब वे 2008 में अमरीकी डेमोक्रेट पंजीकृत थे.

बेशक, वहाँ एरिज़ोना में कार्यकारी अध्यक्ष के खिलाफ कारक हैं. इन कारकों के अलावा आवास बस्ट, जो एरिज़ोना को चोट पहुँचाई है सबसे अन्य स्थानों से अधिक है. राज्य में बंधक के साथ homeowners के बारे में आधे से अधिक उनके घरों के लायक हैं पर एहसान है, और एक ही बंधक के साथ व्यावसायिक संपत्तियों के बारे में 60 प्रतिशत का सच है.

ओबामा अभियान, गिनती किस पर हिस्पैनिक मदद करने के लिए कोलोराडो और नेवाडा टेरिटरी तरह friendlies ले मतदाताओं है, फीनिक्स Tucson, और एरिजोना में Flagstaff में कार्यालय खोलने के लिए खेलने के लिए है, और यह सीनेट के लिए अमरीकी सहायक उम्मीदवार को भर्ती किया है.

सौभाग्य से काफी लोकतंत्रवादियों के लिए, अवैध आप्रवास उफान पर राज्य के खिलाफ कार्रवाई तुम एसटीआई में एक हिस्पैनिक जनसंख्या के साथ सहमत हैं, लगभग राज्य के निवासियों की एक अब तीसरी.

बाद जनवरी शराब बनानेवाला कठोर कानून विरोधी आप्रवासी, गैर लाभ संगठनों हिस्पैनिक एरिजोना में अपने संयुक्त प्रयासों से 43.000 लगभग नए पंजीकृत मतदाताओं एक 6 महीने की समय अवधि के भीतर हिस्पैनिक रजिस्टर पर हस्ताक्षर किए.

वास्तव में, एरिज़ोना विरोधी रिपब्लिकन पार्टी और जनवरी शराब बनानेवाला में कुछ आप्रवासियों दूर ले गया स्वतंत्र राजनीतिक समीकरण से दूर सोच में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

करने के लिए राज्य है, जहां ओबामा ने वर्ष 2008 में McCain के लाभ के बावजूद मतदान के 45 प्रतिशत जीते में कार्यालय खोलने के निर्णय का जिक्र करते हुए ओबामा अभियान प्रबंधक जिम मैसिना ने कहा, "मैं पूरी तरह मेट्रिक्स पर फोकस कर रहा हूँ, और मुझे पैसे बर्बाद नहीं जा रहा हूँ , ".... "एरिज़ोना देश में एक राज्य है जहां हम कड़ी मेहनत 2008 में खेलने नहीं है."

ट्रेवर Gervais, 18,, कौन ओबामा के लिए किया गया प्रचार ने कहा: "देखो, मैं यह उत्तरी कैरोलिना और इंडियाना में 2008 में किया था और मैं इसे यहाँ क्या कर सकते हैं".

वहाँ एरिज़ोना के राज्य में हिस्पैनिक पात्र 800.000 मतदाताओं रहे हैं और 400.000 के बारे में मतदाता पंजीकृत हैं, और डेमोक्रेट अन्य आधा कर रहे हैं नहीं कौन लक्ष्य होना चाहिए. ओबामा के लिए यह महत्वपूर्ण है Hispanics के प्रेरित करने के लिए रजिस्टर और पाने के लिए सभी राज्यों है कि एक उच्च हिस्पैनिक आबादी में जल्दी मतपत्र मतदान प्रणाली पर डाल दिया. साथ प्रयास ये किया है, और आगे का पालन करने के प्रयासों के साथ, ओबामा 2012 में चुनावी वोटों एरिजोना 11 है जीतने का बड़ा मौका है प्रतीत होता है.

सूत्रों का कहना है:

No comments:

Post a Comment