Monday, June 18, 2012

स्विस परमाणु तस्करी के मामले में एक पिता और उसके दो बेटों शुल्क


स्विस परमाणु तस्करी के मामले में एक पिता और उसके दो बेटों शुल्क

तीन स्विस _ एक पिता और उसके दो बेटों _ इंजीनियरों पाकिस्तानी नेतृत्व परमाणु तस्करी की अंगूठी है कि लीबिया के परमाणु हथियार कार्यक्रम की आपूर्ति की सहायता से हथियारों के निर्यात कानून तोड़ने के साथ आरोप लगाया गया है मंगलवार, अभियोजन पक्ष ने कहा. 'mens के औपचारिक अभियोग राजनीतिक आरोप जांच है कि दुष्ट राष्ट्रों को परमाणु प्रसार को रोकने के लिए सबसे सफल अंतरराष्ट्रीय खुफिया आपरेशन पर घूंघट उठाया के लगभग एक दशक के बाद.

उर्स टिन से मढ़नेवाला, 46, उसके भाई मार्को, 43, और उनके पिता फ्रेडरिक, 74, प्रौद्योगिकी उपलब्ध कराने का संदेह कर रहे हैं और अब्दुल कदीर खान, पाकिस्तान के परमाणु हथियार कार्यक्रम के वास्तुकार, संघीय अभियोजन पक्ष में कार्यालय के परमाणु तस्करी नेटवर्क के लिए पता है कि कैसे बर्न ने एक बयान में कहा.

"जांच, जालसाजी का अपमान, काले धन को वैध और एक व्यक्ति के मामले में अश्लील साहित्य _ के परिणामों के आधार पर केवल _ के थे, जांच" अभियोजन पक्ष ने कहा. "आपराधिक कार्यवाही आगे एक चौथा युद्ध सामग्री अधिनियम के खिलाफ अपराधों के संदिग्ध व्यक्ति शामिल विस्तार किया गया, हालांकि इस व्यक्ति को केवल एक अधीनस्थ भूमिका निभाई."

अभियोजन पक्ष ने कहा Tinners एक छोटा कानूनी प्रक्रिया है कि यह सुनिश्चित कर सकता है जांच के राजनीतिक रूप से संवेदनशील पहलुओं को अदालत में चर्चा नहीं कर रहे हैं अनुरोध करने के लिए सहमत हो गए हैं. अज्ञात 4 प्रतिवादी स्विस हथियार निर्यात कानूनों को तोड़ने के साथ अलग कानूनी कार्यवाही में शुल्क लिया जाएगा, अभियोजन पक्ष ने कहा.

सूत्रों का कहना है:


No comments:

Post a Comment