Wednesday, October 12, 2011

सोनी के प्ले स्टेशन इसके नेटवर्क की वसूली के लिए सड़क


सोनी के प्ले स्टेशन इसके नेटवर्क की वसूली के लिए सड़क

हालांकि, सोनी कल घोषणा चरणबद्ध कोर नेटवर्क सेवाओं के बाहर रोल पर एक देश से देश के आधार. अमेरिका में शुरू करने और यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और अंत में मध्य पूर्व, में फैल नव सुरक्षित नेटवर्क इस बार फिर से उपलब्ध हो सप्ताह है.

खिलाड़ियों को एक मजबूर सॉफ्टवेयर अद्यतन और पासवर्ड रीसेट चेहरा - और नेटवर्क के कई जटिल तत्व हैं अभी भी बंद है - लेकिन यह कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए एक स्वागत वापसी होगी.

लगभग एक महीने के लिए, प्लेस्टेशन 3 खेल पर नेटवर्क सुविधाओं तक पहुँच गया है शान्ति बंद के रूप में काट दिया प्लेस्टेशन नेटवर्क की अनुमति दी खिलाड़ियों को प्रवेश के लिए अंदर नहीं है

सोनी भी नेटवर्क बुनियादी सुविधाओं के लिए है अन्य उपायों की एक किस्म गयी असामान्य गतिविधि पैटर्न है कि एक नेटवर्क समझौता प्रयास का संकेत सकता है के लिए एक प्रारंभिक चेतावनी प्रणाली भी शामिल है.

करने के लिए प्रोत्साहित अपने ग्राहकों को सेवा करने के लिए वापस आने के लिए, सोनी पहले से ही एक "वापस स्वागत है" प्रोग्राम है कि प्लेस्टेशन प्लस के लिए स्वतंत्र पहुँच के 30 दिनों के शामिल है, Qriocity द्वारा संगीत के लिए मुफ्त असीमित उपयोग के 30 दिनों के, साथ ही स्वतंत्र पहचान की चोरी निगरानी की घोषणा की थी Debix से, और भविष्य में मुफ्त डाउनलोड की एक वादा है. सोनी अभी तक पिछले वादे पर विशेष नहीं की पेशकश की है.

एक वीडियो ग्राहकों के लिए संदेश में, Hirai कहा कि सभी ग्राहकों को अपने PS3 के लौटने पर उनकी PSN और Qriocity खाते का पासवर्ड बदलना चाहिए.

इस के बाद आता दर्दनाक सोनी के PSN पर हमला है कि रोका उपयोगकर्ताओं अलावा लॉग इन करने में हैक, क्रेडिट और डेबिट कार्ड नंबर और 12700 के बारे में गैर अमेरिकी ग्राहकों के लिए समय समाप्ति (नहीं बल्कि क्रेडिट कार्ड की सुरक्षा कोड) तिथियाँ कि एक "पुरानी में थे "2007 से, डेटाबेस और 10700 के बारे में प्रत्यक्ष डेबिट बैंक जर्मनी, ऑस्ट्रिया, नीदरलैंड और स्पेन में ग्राहकों की खाता संख्या लिस्टिंग रिकॉर्ड चोरी किया गया है मई, बयान में कहा.

और अधिक पढ़ें ...

No comments:

Post a Comment