Monday, September 17, 2012

ग्रीस, यूरोपीय संघ में शामिल होने की कोशिश कर रहा संयुक्त राष्ट्र दस्तावेज आप्रवासियों की 90% के लिए प्रवेश बिं


ग्रीस, यूरोपीय संघ में शामिल होने की कोशिश कर रहा संयुक्त राष्ट्र दस्तावेज आप्रवासियों की 90% के लिए प्रवेश बिंदु

खतरनाक हाथों में: ग्रीस अवैध आप्रवासियों

न्याय के यूरोपीय न्यायालय, दो ब्रिटेन और आयरलैंड से लाया मामलों में फैसला सुनाया है कि यूरोपीय संघ के देशों में शरण चाहने वालों के एक राज्य जहां वह अमानवीय इलाज के लिए अधीन किया जा रहा जोखिम "करने के लिए स्थानांतरित नहीं कर सकते.

यह ग्रीस गुट के भूमध्य सागर के तट पर देश के पर्च की वजह से यूरोपीय संघ में प्राप्त करने की कोशिश और बाल्कन देशों और तुर्की के एक मेजबान की सीमा, मानव के लिए एक महत्वपूर्ण बिंदु कूद संयुक्त राष्ट्र दस्तावेज आप्रवासियों के 90% के लिए प्रवेश बिंदु के लिए एक संदर्भ था तस्करी. वे सूका रोगी नौकाओं, canoes, गत्ता बक्से, ट्रकों में बक्से में पैक, कारों और बसों में छिपा हुआ है, वे के बारे में सोच सकते हैं किसी भी तरह से करने के लिए गश्ती दल से बचने में भर में अक्सर कोई फायदा नहीं हुआ करने के लिए आने की कोशिश.

कई आप्रवासियों ग्रीस के उत्तरी और पश्चिमी सीमाओं, विशेष रूप से पैट्राई के बंदरगाह है, जो इटली में पड़ोसी के लिए सीधे एक जहाज मार्ग है, का उपयोग करने के लिए यूरोपीय संघ के अन्य देशों में मिलता है. यदि पकड़ा, यूरोपीय संघ के कानून का कहना है कि वे वे प्रवेश किया, जिसका मतलब है कि ग्रीस के लिए उन्हें वापस लेने, एक जोखिम अदालत ने कहा कि अब भी खतरनाक है पहला देश लौट जाना चाहिए.

कैसे शरण चाहने वालों का इलाज किया जा रहा था के साथ सत्तारूढ़ सौदों और Kehayioylou ने कहा कि यह सुधार के लिए एक छोटी सी आशा देता है.

ह्यूमन राइट्स वॉच रिपोर्ट में पाया गया कि भीड़, गंदा नजरबंदी केन्द्रों में कई रखे थे, और कहा कि दूसरों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा था. दिसम्बर में, दो पुलिस अधिकारियों को दो अफगानी शरणार्थी तड़पा के लिए जेल में पांच साल की सजा सुनाई थी.

सूत्रों का कहना है:


No comments:

Post a Comment