Wednesday, July 27, 2011

मिसिसिपी नदी स्तर घट रही है.

मिसिसिपी नदी स्तर घट रही है.

मिसिसिपी नदी स्तर अब घट रही है. इस के बाद आता है अमेरिकी अधिकारियों ने सोमवार की रात पर एक मिसिसिपी नदी बांध में एक छेद के लिए एक बाढ़ राहत खतरा बना दिया.

देश की विशाल घाटी levees कि कहीं बाढ़ हटाने खोला जा सकता है से घिरा हुआ - यह कार्रवाई floodways का उपयोग करता है. इस कार्रवाई के लिए शहर में बाढ़ की दीवार पर दबाव को कम करने, और बाढ़ जोखिम मिसिसिपी नदी के नीचे आगे राहत देने का इरादा है.

इंजीनियरों की सेना के कोर करने के लिए एक Missouri.Cairo, मिसिसिपी और ओहियो नदियों के संगम पर इलिनोइस शहर में नदी के उस पार खेत त्याग की कीमत पर काहिरा, इलिनोइस, के शहर को बचाने के प्रयास में सेतु को पार कर, और में से एक है के बारे में 3,000 निवासियों.

क्षेत्र के बारे में 200 वर्ग मील के खेत में मंगलवार को पानी के नीचे कि मिसिसिपी नदी बांध में छेद किया गया था के बाद किया गया.

अमेरिका का कहना है किसानों भूमि जिसका पानी भर गया और जो था फसल बीमा प्रतिपूर्ति की जाएगी. घरों के रूप में कई के रूप में 100 क्षतिग्रस्त या नष्ट कर दिया गया है, और पानी दूर साल के लिए फसल की संभावनाओं को धोया.

अमेरिकी अधिकारियों ने इस निर्णय के अनुसार आसान या मुश्किल नहीं है, लेकिन यह केवल गंभीर है - क्योंकि निर्णय या तो एक बाढ़ रास्ते में या एक क्षेत्र है कि बाढ़ को तैयार नहीं था में संपत्ति और आजीविका की कमी की ओर जाता है. यह देर गर्मी या जल्दी शरद ऋतु से पहले पूरी तरह जलमग्न भूमि नालियों सकता है.

उनकी तरफ राष्ट्रीय मौसम सेवा रिकॉर्ड बाढ़ आगे अगले कुछ हफ्तों में मिसिसिपी नदी घाटी में नीचे की उम्मीद है.

















TheLedger.com

No comments:

Post a Comment